दिल्ली: पार्लियामेंट की एनेक्सी बिल्डिंग की छठी मंजिल में लगी आग काबू, कोई हताहत नहीं

नई दिल्ली. नई दिल्ली स्थित एनेक्सी बिल्डिंग (Annexe Building) में आग लगने की खबर आई. बताया जा रहा है कि ये आग बिल्डिंग की छठी मंजिल पर सोमवार सुबह लगी. फिलहाल दमकल ने आग पर काबू पा लिया है. इस आग में किसी बड़े नुकसान की खबर नहीं है. आग लगने की सूचना मिलते ही […]

दिल्ली: पार्लियामेंट की एनेक्सी बिल्डिंग की छठी मंजिल में लगी आग काबू, कोई हताहत नहीं
Follow Us:
| Edited By: | Updated on: Aug 17, 2020 | 8:49 AM

नई दिल्ली. नई दिल्ली स्थित एनेक्सी बिल्डिंग (Annexe Building) में आग लगने की खबर आई. बताया जा रहा है कि ये आग बिल्डिंग की छठी मंजिल पर सोमवार सुबह लगी. फिलहाल दमकल ने आग पर काबू पा लिया है. इस आग में किसी बड़े नुकसान की खबर नहीं है.

आग लगने की सूचना मिलते ही अग्निशमन दस्ता मौके पर पहुंच गया है. अग्निमशन विभाग (Fire department) की पांच गाड़िया मौके पर पहुंची और आग बुझाने के काम में जुट गईं.

आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है. फिलहाल, दमकल की आग पर काबू पाने पा लिया है. अभी जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है. आग कैसे लगी और बाकी की जानकारी का इंतजार है.

इससे पहले पिछले हफ्ते शुक्रवार को साउथ ब्लॉक में रक्षा मंत्रालय के एक कमरे में आग लग गई थी, लेकिन आग से जान-माल का कोई नुकसान नहीं हुआ था. दमकल की गाड़ियों ने जल्द ही आग पर काबू पा लिया था.