सांस लेने में तकलीफ के बाद गृहमंत्री अमित शाह AIIMS में भर्ती

नई दिल्ली. गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) दिल्ली के एम्स (AIIMS) में कल रात भर्ती कराए गए हैं. जानकारी के मुताबिक अमित शाह को सांस लेने में तकलीफ के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था. शाह का इलाज प्राइवेट वार्ड में चल रहा है. बताया जा रहा है कि उन्हें हल्का बुखार भी है. […]

सांस लेने में तकलीफ के बाद गृहमंत्री अमित शाह AIIMS में भर्ती
Follow Us:
| Edited By: | Updated on: Aug 18, 2020 | 10:51 AM

नई दिल्ली. गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) दिल्ली के एम्स (AIIMS) में कल रात भर्ती कराए गए हैं. जानकारी के मुताबिक अमित शाह को सांस लेने में तकलीफ के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था. शाह का इलाज प्राइवेट वार्ड में चल रहा है.

बताया जा रहा है कि उन्हें हल्का बुखार भी है. डॉक्टरों की एक टीम उनकी निगरानी कर रही है. हाल में ही अमित शाह से कोरोना से जंग जीत कर घर वापस लौटे थे. अमित शाह के भर्ती कराए जाने के बाद एम्स ने एक बयान जारी कर पूरी जानकारी दी है.

एम्स निदेशक रणदीप गुलेरिया के नेतृत्व में डॉक्टरों की एक टीम उनकी निगरानी कर रही है. बता दें शाह बीते दिनों कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे और हाल ही में ठीक होकर घर लौटे हैं. बताया गया कि गृह मंत्री इससे पहले होम आइसोलेशन में थे और फिर उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया. बाकी जानकारी का इंतजार है.