आईसीसी महिला विश्व कप 2022 के लिए पूरी तरह से तैयार हूं : मिताली राज

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज ने कहा है कि वह आईसीसी महिला विश्व कप 2022 के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. बता दें कि आईसीसी ने कोरोना वायरस महामारी के कारण शुक्रवार को 2021 में होने वाले महिला विश्व कप को फरवरी-मार्च 2022 तक के लिए स्थगित कर दिया है. […]

आईसीसी महिला विश्व कप 2022 के लिए पूरी तरह से तैयार हूं : मिताली राज
Follow Us:
| Edited By: | Updated on: Aug 08, 2020 | 8:00 PM

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज ने कहा है कि वह आईसीसी महिला विश्व कप 2022 के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

बता दें कि आईसीसी ने कोरोना वायरस महामारी के कारण शुक्रवार को 2021 में होने वाले महिला विश्व कप को फरवरी-मार्च 2022 तक के लिए स्थगित कर दिया है.

आईसीसी के इस फैसले पर टिप्पणी करते हुए पूर्व क्रिकेटर लीसा स्टालेकर ने ट्वीट किया, “सुबह उठकर यह सुनना अच्छी खबर नहीं है. मैं समझ सकती हूं कि कुछ देशों में क्रिकेट क्यों कम दी जा रही है. मैं उम्मीद करती हूं कि जो खिलाड़ी संन्यास लेने के बारे में सोच रही थीं वो एक साल और रुकेंगी.. सही है ना मिताली राज, झूलन गोस्वामी, रचेल हायनेस.

स्टालेकर की इस ट्वीट का जवाब देते हुए मिताली ने लिखा, “हां, बिल्कुल. मेरी नजरें पूरी तरह से ट्रॉफी पर जमी हुई हैं. सभी चोटें ठीक होने के बाद, दिमाग और शरीर पहले से ज्यादा मजबूत हैं, मैं निश्चित तौर पर 2022 विश्व कप के लिए तैयार हूं.”

उल्लेखनीय है कि मिताली ने अपनी कप्तानी में भारत को 2017 विश्व कप के फाइनल में पहुंचाया था लेकिन वो लॉर्डस में खेले गए फाइनल मैच में इंग्लैंड से हार गई थीं.

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील