J&K: बारामूला में नाका पार्टी पर आतंकी हमला, एक SPO समेत CRPF के दो जवान शहीद

बारामुला, 17 अगस्त (हि.स.). बारामूला जिले के क्रेरी इलाके में सोमवार सुबह आतंकियों ने सीआरपीएफ और पुलिस के जवानों द्वारा लगाए गए संयुक्त नाके पर गोलीबारी कर हमला कर दिया. आतंकियों द्वारा नाका पार्टी पर अचानक की गई इस गोलीबारी में पुलिस के एक एसपीओ समेत सीआरपीएफ के दो जवान शहीद हो गए हैं. इसी […]

J&K: बारामूला में नाका पार्टी पर आतंकी हमला, एक SPO समेत CRPF के दो जवान शहीद
veegamteam

|

Aug 17, 2020 | 11:52 AM

बारामुला, 17 अगस्त (हि.स.). बारामूला जिले के क्रेरी इलाके में सोमवार सुबह आतंकियों ने सीआरपीएफ और पुलिस के जवानों द्वारा लगाए गए संयुक्त नाके पर गोलीबारी कर हमला कर दिया. आतंकियों द्वारा नाका पार्टी पर अचानक की गई इस गोलीबारी में पुलिस के एक एसपीओ समेत सीआरपीएफ के दो जवान शहीद हो गए हैं.

इसी बीच आतंकी मौके से फरार होने में सफल रहे. वहीं इस घटना के तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है.

जानकारी के अनुसार बारामूला जिले के क्रेरी क्षेत्र में सोमवार सुबह सीआरपीएफ और पुलिस की एक संयुक्त टीम ने नाका लगाया हुआ था. नाके के दौरान पहले से घात लगाकर छिपे आतंकियों ने अचानक से जवानों पर गोलीबारी कर हमला कर दिया.

इससे पहले की जवान मोर्चा संभाल पाते आतंकी मौके से भागने में सफल रहे. इस हमले में पुलिस का एसपीओ मौके पर ही शहीद हो गया जबकि सीआरपीएफ के दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल जवानों को तुरंत इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है, जहां घायल जवानों ने दम तोड़ दिया.

वहीं सेना, सीआरपीएफ और पुलिस के जवानों ने इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को सील कर दिया है. फिलहाल बाहरी क्षेत्रों की तलाशी ली जा रही है, उसके बाद घर-घर की भी तलाशी ली जाएगी. समाचार लिखे जाने तक तलाशी अभियान जारी था.

हिन्दुस्थान समाचार/बलवान

Follow us on

Most Read Stories

Click on your DTH Provider to Add TV9 Bangla