रांची: लालू यादव पर फिर छाया कोरोना का खतरा, सुरक्षा में लगे 9 जवान कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के लगातार बढ़ रहे मामले ने लोगों के सामने परेशानियां खड़ी कर दी है. देश में लगातार कोरोना के केस बढ़ते ही चले जा रहे हैं. चारा घोटाले के आरोप में जेल में बंद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prashad Yadav) पर गंभीर कोरोना संकट मंडरा रहा है. हालांकि […]

रांची: लालू यादव पर फिर छाया कोरोना का खतरा, सुरक्षा में लगे 9 जवान कोरोना पॉजिटिव
Follow Us:
| Edited By: | Updated on: Aug 21, 2020 | 12:42 PM

नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के लगातार बढ़ रहे मामले ने लोगों के सामने परेशानियां खड़ी कर दी है. देश में लगातार कोरोना के केस बढ़ते ही चले जा रहे हैं. चारा घोटाले के आरोप में जेल में बंद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prashad Yadav) पर गंभीर कोरोना संकट मंडरा रहा है. हालांकि उनमें फिलहाल कोरोना के किसी तरह के लक्षण दिखाई नहीं दे रहे हैं.

झारखंड (Jharkhand) की राजधानी रांची के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) अध्यक्ष लालू प्रसाद का इलाज चल रहा है. गुरुवार को लालू सुरक्षा में तैनात 30 पुलिसकर्मियों में नौ की रिपोर्ट पॉजिटिव आई. सूचना मिलने के बाद लालू प्रसाद को भी संक्रमण का डर सता रहा है. बता दें कि लालू यादव करीब एक दर्जन बीमारियों से पीड़ित हैं.

बता दें कि ऐसा दूसरी बार है जब राजद सुप्रीमो पर कोरोना का खतरा मंडराने लगा है. पिछले महीने ही लालू प्रसाद के तीन सेवादारों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी. इसके बाद लालू को केली बंगले में शिफ्ट किया गया था.

लालू के डॉक्टर का कहना है कि फिलहाल उनमें सर्दी, खांसी या वायरल इन्फेक्शन जैसा कोई लक्षण नहीं है. लेकिन जवानों का संक्रमित होना उन्हें चिंता में डाल रहा है. डॉक्टरों की टीम लालू यादव के स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए है.

लालू यादव चारा घोटाला मामले में जेल में बंद हैं. जहां स्वास्थ्य कारणों से उन्हें रांची इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज यानी RIMS में रखा गया है. लालू को वहां पेइंग वार्ड में पहली मंजिल पर रखा गया था.