मुंबई के क्रॉफोर्ड बाजार में भीषण आग, मौके पर दमकल

नई दिल्ली. मुंबई में सोमवार को बड़ा भयानक हादसा हो गया. मुंबई (Mumbai) के मशहूर क्रॉफोर्ड बाजार में भीषण आग लग गई है. आग की तेजी से उठ रही लपटों से बाजार में भगदड़ मच गई. इसके बाद मौके पर दमकल की आठ गाड़ियां पहुंच गई. आग पर काफी हद तक काबू कर लिया गया […]

मुंबई के क्रॉफोर्ड बाजार में भीषण आग, मौके पर दमकल
veegamteam

|

Aug 17, 2020 | 4:01 PM

नई दिल्ली. मुंबई में सोमवार को बड़ा भयानक हादसा हो गया. मुंबई (Mumbai) के मशहूर क्रॉफोर्ड बाजार में भीषण आग लग गई है. आग की तेजी से उठ रही लपटों से बाजार में भगदड़ मच गई. इसके बाद मौके पर दमकल की आठ गाड़ियां पहुंच गई. आग पर काफी हद तक काबू कर लिया गया है.

इस आग में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. आग बुझाने का काम अभी भी जारी है. अभी तक इस बात जानकारी हासिल नहीं हो सकी है कि आखिर मार्केट में आग लगी कैसे है. बता दें कि क्रॉफर्ड मार्किट में घरेलू सामान बेचने वाली कई दुकानें हैं. इस मार्किट में सब्जी, फल और किराने की दुकानें भी शामिल हैं.

इससे पहले इसी बाजार में जून के महीने में आग की घटना सामने आई थी. बाजार शहर के सबसे बिजी और कई दुकानों के बीच में है. ये प्रतिष्ठित बाजार छत्रपित शिवाजी महाराज रेलवे स्टेशन से पैदल की दूरी पर स्थित है.

इससे पहले आज ही यानी सोमवार सुबह राजधानी दिल्ली में पार्लियामेंट एनेक्सी बिल्डिंग में आग लगने की जानकारी मिली है. इस बिल्डिंग की छठी मंजिल पर भयंकर आग लगी थी. जिसे समय रहते काबू कर लिया गया था. इसमें किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली.

Latest News Updates

Follow us on

Most Read Stories

Click on your DTH Provider to Add TV9 Bangla