सुशांत सिंह केस: रिया की याचिका मुंबई ट्रांसफर करने की मांग पर सुप्रीम फैसला आज!

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट बुधवार सुबह 11 बजे फैसला सुनाएगा. सुप्रीम कोर्ट रिया चक्रवर्ती की केस को बिहार से मुंबई ट्रांसफर करने की याचिका पर फैसला सुनाएगी. रिया चक्रवर्ती के वकील ने मंगलवार (18 अगस्त) सुशांत की बहन […]

सुशांत सिंह केस: रिया की याचिका मुंबई ट्रांसफर करने की मांग पर सुप्रीम फैसला आज!
veegamteam

|

Aug 19, 2020 | 8:45 AM

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट बुधवार सुबह 11 बजे फैसला सुनाएगा. सुप्रीम कोर्ट रिया चक्रवर्ती की केस को बिहार से मुंबई ट्रांसफर करने की याचिका पर फैसला सुनाएगी.

रिया चक्रवर्ती के वकील ने मंगलवार (18 अगस्त) सुशांत की बहन प्रियंका पर संगीन आरोप लगाए और पूरी घटना के बारे में जिक्र किया. साथ ही बताया सुशांत के निधन के बाद अंतिम संस्कार में शामिल होने वाले लोगों की लिस्ट में रिया का नाम शामिल नहीं था. रिया को अंतिम संस्कार में शामिल होने से बाहर रखा गया.

सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) की बेवसाइट पर अपलोड की गई कॉजलिस्ट के अनुसार इस याचिका पर जस्टिस ऋषिकेश रॉय की पीठ सुनवाई कर फैसला देगी. इस दौरान मामले को सीबीआइ (CBI) को सौंपने पर फैसला हो सकता है.

सुशांत की मौत के मामले में ईडी मनी लांड्रिंग कानून के तहत जांच कर रहा हैं. इस मामले में रिया, उसके पिता और भाई, रिया की बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी (Shruti Modi) और सुशांत के मित्र सिद्धार्थ पिठानी से कई बार पूछताछ हो चुकी है.प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मंगलवार को सुशांत सिंह के पिता केके सिंह का बयान दर्ज किया.

वहीं सुशांत के पिता केके सिंह ने कहा है कि सीबीआई को ही मामले की जांच करनी चाहिए. उन्होंने कहा है कि रिया ने तो खुद ही सीबीआई जांच की मांग की थी. उन्‍होंने कहा है कि रिया ने इस मामले में गवाह सिद्धार्थ को प्रभावित किया. सिद्धार्थ ने बिहार पुलिस के ईमेल को रिया को लीक किया. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सुप्रीम कोर्ट से भाई की मौत के मामले की सीबीआइ जांच के संबंध में जल्द फैसला करने का आग्रह किया है.

Latest News Updates

Follow us on

Related Stories

Most Read Stories

Click on your DTH Provider to Add TV9 Bangla