आईपीएल का यह सत्र बाकी सत्रों से अलग होगा: रहाणे

भारतीय टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे को लगता है कि आईपीएल 2020 यूएई में जैव-सुरक्षित वातावरण में खेले जाने के कारण बाकी सत्रों से अलग होगा. रहाणे दिल्ली कैपिटल के साथ अपना पहला सत्र खेलेंगे.उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को सकारात्मक बने रहना होगा और इतने लंबे अंतराल के बाद क्रिकेट में वापसी करते हुए […]

आईपीएल का यह सत्र बाकी सत्रों से अलग होगा: रहाणे
veegamteam

| Edited By:

Aug 21, 2020 | 4:52 PM

भारतीय टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे को लगता है कि आईपीएल 2020 यूएई में जैव-सुरक्षित वातावरण में खेले जाने के कारण बाकी सत्रों से अलग होगा.

रहाणे दिल्ली कैपिटल के साथ अपना पहला सत्र खेलेंगे.उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को सकारात्मक बने रहना होगा और इतने लंबे अंतराल के बाद क्रिकेट में वापसी करते हुए उन्हें एक समय पर एक कदम उठाना होगा.

रहाणे ने कहा, “यह आईपीएल हम सभी के लिए बहुत अलग अनुभव होगा और हमें यह सुनिश्चित करने की जरूरत है कि जब हम मैदान पर उतरें तो हम बहुत सकारात्मक हों.अहम बात यह है कि एक समय पर एक कदम उठाना है।”

दिल्ली कैपिटल टीम के भारतीय खिलाड़ी गुरुवार को मुंबई पहुंचे और 19 सितंबर से शुरू होने वाली लीग के लिए रविवार को संयुक्त अरब अमीरात के लिए रवाना होंगे।

रहाणे, जो मुंबई इंडियंस, राजस्थान रॉयल्स और राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के लिए खेल चुके हैं, ने कहा कि अधिकांश भारतीय क्रिकेटरों की तरह, उन्होंने भी अपने मानसिक स्वास्थ्य, शारीरिक प्रशिक्षण पर ध्यान केंद्रित करके क्रिकेट से दूर समय बिताया है।

उन्होंने कहा, “इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह शामिल सभी के लिए एक चुनौतीपूर्ण यात्रा होगी.लेकिन हर किसी की तरह, मैंने पिछले कुछ महीनों में अपने शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान दिया और अपने परिवार की देखभाल की।”

आईपीएल 2020 का सत्र जोकि भारत में ही 29 मार्च से शुरू होने वाला था, उसे कोरोनावायरस महामारी के चलते स्थगित कर दिया गया था.आईपीएल अब यूएई में 19 सितंबर से खेला जाएगा.लीग के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस आमने सामने होंगे.

हिन्दुस्थान समाचार/दीपेश शर्मा

Latest News Updates

Follow us on

Related Stories

Most Read Stories

Click on your DTH Provider to Add TV9 Bangla