केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भी हुए कोरोना से संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

देश में कोरोनावायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. देश के कई वीवीआईपी हस्तियां भी इस वायरस की चपेट में आ रही हैं. अब केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. गजेंद्र सिंह शेखावत की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वे अस्पताल में भर्ती होने जा रहे हैं. […]

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भी हुए कोरोना से संक्रमित, अस्पताल में भर्ती
veegamteam

|

Aug 20, 2020 | 2:31 PM

देश में कोरोनावायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. देश के कई वीवीआईपी हस्तियां भी इस वायरस की चपेट में आ रही हैं. अब केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.

गजेंद्र सिंह शेखावत की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वे अस्पताल में भर्ती होने जा रहे हैं. उन्होंने खुद इसकी जानकारी दी. शेखावत ने ट्वीट करके कहा कि अस्वस्थता के कुछ लक्षण दिखने पर मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं.

शेखावत ने अपने मिलने-जुलने वालों से अपील करते हुए लिखा कि मेरा अनुरोध है कि पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वे खुद को आइसोलेट करके अपनी जांच जरूर कराएं. उन्होंने लिखा कि आप सभी स्वस्थ्य रहें और अपना ध्यान रखें.

कई केंद्रीय मंत्री आए चपेट में

कोरोना की चपेट में अभी तक कई केंद्रीय मंत्री आ चुके हैं. शेखावत से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल और कैलाश चौधरी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं.

हाल ही में अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी. लेकिन इसके बाद भी उन्हें सोमवार रात को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. डॉक्टरों ने बताया था कि उन्हें पिछले कुछ दिनों से थकान और बदन दर्द की शिकायत थी.

पूर्व राष्ट्रपति मुखर्जी अभी भी अस्पताल में भर्ती

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी भी कोरोना की जद में आ चुके हैं. वे अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं. उन्हें आर्मी रिसर्च एंड रेफरल हॉस्पिटल में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है. अस्पताल प्रशासन के अनुसार माननीय प्रणब मुखर्जी की मेडिकल कंडीशन में गिरावट आई है, उनके फेफड़ों में संक्रमण हुआ है.

Follow us on

Most Read Stories

Click on your DTH Provider to Add TV9 Bangla