दिल्ली-NCR में जोरदार बारिश से कई इलाकों में जलभराव, पानी में डूबी गाड़ियां

दिल्ली-एनसीआर में आज (बुधवार को) मौसम ने करवट ली. सुबह से ही काले-घने बादलों के बीच जोरदार बारिश हुई. झमाझम बारिश से कई इलाकों में जलभराव की समस्या देखने को मिली. जगह-जगह पर पानी भर जाने से यातायात काफी प्रभावित रहा. मौसम विभाग के मुताबिक आज दिनभर बारिश होती रही. दिल्ली के साकेत इलाके में […]

दिल्ली-NCR में जोरदार बारिश से कई इलाकों में जलभराव, पानी में डूबी गाड़ियां
veegamteam

|

Aug 19, 2020 | 3:59 PM

दिल्ली-एनसीआर में आज (बुधवार को) मौसम ने करवट ली. सुबह से ही काले-घने बादलों के बीच जोरदार बारिश हुई. झमाझम बारिश से कई इलाकों में जलभराव की समस्या देखने को मिली. जगह-जगह पर पानी भर जाने से यातायात काफी प्रभावित रहा. मौसम विभाग के मुताबिक आज दिनभर बारिश होती रही.

दिल्ली के साकेत इलाके में एक पार्क की दीवार गिरने से कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं. वहीं भारी बारिश के कारण नांगलोई में एक घर ही गिर गया है. राहत व बचाव कार्य के लिए दमकल विभाग की टीम मौके पर है. मलबे में फंसे लोगों को बचाया जा रहा है. अभी तक किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है.

जोरदार बारिश से राजधानी में कई सड़कों पर जलभराव हो गया. जिससे यातायात काफी प्रभावित हुआ. कई गाड़ियां पानी में फंस कर बंद हो गईं. जिसके कारण जाम भी लग गया. दिल्ली के आईटीओ, मदर डेयरी अंडरपास, मयूर विहार फेज-2 अंडरपास, सराय काले खान से डीएनडी, शशि गार्डन से कोटला, सीमापुरी से दिलशाद गार्डन अंडरपास, मैदान गढ़ी में एमबी रोड पर जलभराव से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

इसके अलावा नोएडा, गाजियाबाद और गुरुग्राम में भी कई इलाकों में जलभराव की समस्या देखने को मिली. गुरुग्राम में तमाम सड़कों और गलियों में जलभराव हुआ, शीतला माता मंदिर परिसर में भी पानी घुस गया. मंदिर के सामने एक कार आधी पानी में डूब गई.

Latest News Updates

Follow us on

Related Stories

Most Read Stories

Click on your DTH Provider to Add TV9 Bangla