सुशांत सिंह केस में पहले दिन CBI ने की 10 घंटे तक जांच

कुक नीरज सिंह से हुई पूछताछ, दस घंटे ली मुंबई पुलिस की क्लास मुंबई, 21 अगस्त (हि.स.). फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत प्रकरण में शुक्रवार को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई ) की टीम ने तकरीबन दस घंटे तक बांद्रा पुलिस स्टेशन में मुंबई पुलिस की क्लास ली. इस दौरान सीबीआई ने मुंबई पुलिस के […]

सुशांत सिंह केस में पहले दिन CBI ने की 10 घंटे तक जांच
Follow Us:
| Edited By: | Updated on: Aug 22, 2020 | 10:00 AM
  • कुक नीरज सिंह से हुई पूछताछ, दस घंटे ली मुंबई पुलिस की क्लास

मुंबई, 21 अगस्त (हि.स.). फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत प्रकरण में शुक्रवार को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई ) की टीम ने तकरीबन दस घंटे तक बांद्रा पुलिस स्टेशन में मुंबई पुलिस की क्लास ली. इस दौरान सीबीआई ने मुंबई पुलिस के डिसीपी अभिषेख त्र्यंबके से भी पूछताछ की .

इसी दौरान सीबीआई की दूसरी टीम ने सुशांत सिंह के कुक नीरज सिंह से भी मैराथन पूछताछ की है. सीबीआई की टीम शनिवार को इस मामले में सुशांत के दूसरे कुक के साथ अन्य नौकरों से भी पूछताछ करने वाली है. साथ ही सीबीआई ने सुशांत के मित्र महेश शेट्टी को भी पूछताछ के लिए बुलाया है.

सूत्रों के अनुसार सीबीआई अपनी शुरूआती जांच ने 8 जून को मालाड में दिशा सालियन के मौत के मामले पर फोकस कर रही है. दिशा सालियन सुशांत की मैनेजर थीं और उनकी लाश 8 जून को उनके मालाड स्थित निवास के नीचे पाई गई थी. मालवणी पुलिस ने इस मामले को भी आत्महत्या बताया है.

इसी प्रकार सीबीआई की टीम ने शुक्रवार को बांद्रा पुलिस स्टेशन में इस मामले की जांच करने वाले पुलिस अधिकारियों से बात की है. बांद्रा पुलिस ने सुशांत मामले में 56 लोगों का स्टेटमेंट रिकार्ड किया है. सीबीआई ने सुशांत से जुड़ी हुई हर चीज को अपने कब्जे में लिया है.

जानकारी मिली है कि सीबीआई उन 56 लोगों से भी पूछताछ कर सकती है जिनसे मुंबई पुलिस पूछताछ कर चुकी है. इसी तरह सीबीआई इस मामले में सुशांत के बांद्रा स्थित निवास पर जाकर वहां क्राइम सीन भी रिक्रिएट करने वाली है.

इसके बाद सीबीआई इस मामले में रिया चक्रवर्ती व उनके परिवार की ओर रुख करने वाली है. इन सबसे अकेले में पूछताछ के बाद सीबीआई जरुरत पडऩे पर सभी को आमने-सामने बिठाकर भी पूछताछ कर सकती है.

हिन्दुस्थान समाचार/राजबहादुर/सुनीत