चीनी घुसपैठ पर बोले राहुल, प्रधानमंत्री को छोड़कर हर किसी को है सेना पर विश्वास

 कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारत-चीन सीमा विवाद को लेकर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को छोड़कर देश के हर नागरिक को भारतीय सेना की क्षमता पर भरोसा है. राहुल गांधी ने रविवार को ट्वीट कर कहा, ‘प्रधानमंत्री के सिवा हर कोई […]

चीनी घुसपैठ पर बोले राहुल, प्रधानमंत्री को छोड़कर हर किसी को है सेना पर विश्वास
veegamteam

|

Aug 16, 2020 | 1:35 PM

 कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारत-चीन सीमा विवाद को लेकर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को छोड़कर देश के हर नागरिक को भारतीय सेना की क्षमता पर भरोसा है.

राहुल गांधी ने रविवार को ट्वीट कर कहा, ‘प्रधानमंत्री के सिवा हर कोई भारतीय सेना की क्षमता और वीरता में विश्वास करता है. उनकी कायरता के चलते चीन को हमारी जमीन हथियाने का मौका मिला. उनके झूठ के चलते वह अब इसे कब्जाए रहेगा.’

यह पहली बार नहीं है जब सीमा विवाद के मुद्दे ओर कांग्रेस नेता मोदी सरकार पर हमला बोल रहे हैं. इससे पहले राहुल ने ट्वीट कर कहा था कि भारत सरकार लद्दाख में चीनी इरादों का सामना करने से डर रही है. जमीनी हकीकत संकेत दे रही है कि चीन तैयारी कर रहा है और मोर्चा साधे हैं. प्रधानमंत्री के व्यक्तिगत साहस की कमी और मीडिया की चुप्पी की भारत को बहुत भारी कीमत चुकानी होगी.

वहीं चीन के साथ सीमा विवाद के अलावा कोरोना वायरस और देश की अर्थव्यवस्था को लेकर भी कांग्रेस लगातार मोदी सरकार पर हमला बोले हुए हैं.

हिन्दुस्थान समाचार/आकाश

Latest News Updates

Follow us on

Most Read Stories

Click on your DTH Provider to Add TV9 Bangla