Sushant Singh Case: गवाहों की हो सकती है हत्या, मुंबई पुलिस नहीं दे रही सुरक्षा- नीरज सिंह

6+++++ नई दिल्ली. अभिनेता सुशांत सिंह की मौत का मामला अभी सुलझ नहीं रहा है. सुशांत की मौत पर सियासत और बयानवाजी लगातार जारी है. एक्टर सुशांत के चचेरे भाई और बीजेपी सांसद नीरज सिंह ने मुंबई पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि गवाहों की जान को खतरा है. बीजेपी विधायक नीरज सिंह बबलू […]

Sushant Singh Case: गवाहों की हो सकती है हत्या, मुंबई पुलिस नहीं दे रही सुरक्षा- नीरज सिंह
veegamteam

|

Aug 18, 2020 | 2:33 PM

6+++++

नई दिल्ली. अभिनेता सुशांत सिंह की मौत का मामला अभी सुलझ नहीं रहा है. सुशांत की मौत पर सियासत और बयानवाजी लगातार जारी है. एक्टर सुशांत के चचेरे भाई और बीजेपी सांसद नीरज सिंह ने मुंबई पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि गवाहों की जान को खतरा है.

बीजेपी विधायक नीरज सिंह बबलू ने कहा कि गवाहों को धमकाया जा रहा है और मुंबई पुलिस उन्हें सुरक्षा तक नहीं दे रही है. उन्होंने कहा, ‘जिस तरह से चीजें सामने आ रही हैं, उससे लग रहा है कि गवाहों की हत्या की जा सकती है. हम मांग करते हैं कि गवाहों को पुलिस सुरक्षा दी जाए.

नीरज ने कहा कि हम सभी लोगों को उम्मीद है कि सुप्रीम कोर्ट जल्द ही इस मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को जांच का निर्देश देगी और जांच को सही दिशा मिलेगी और सारा सच सामने आ जाएगा. उन्होंने कहा कि सबूत मिटाने की कोशिश की जा रही है. नीरज ने कहा कि इसका ध्यान महाराष्ट्र पुलिस रखे.

इसके अलावा नीरज का आरोप है कि मुंबई पुलिस की तरफ से डायरी के साथ कुछ छेड़छाड़ की गई है. उन्होंने कहा कि डायरी में पुलिस को जो कुछ बचा हुआ मिला है उससे लोग देख सकते हैं कि सुशांत ने अपने भविष्य की पूरी योजना बना रखी थी कि उसे आने वाले दिनों में क्या करना है.

वहीं सुशांत के परिजन का कहना है कि यह सुसाइड केस नहीं, हत्या का मामला है. इसमें मुंबई पुलिस की जांच सही दिशा में नहीं है. 25 जुलाई को सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाना में केस दर्ज कराया था. जांच करने मुंबई गई बिहार पुलिस के साथ दोनों राज्यों की पुलिस के बीच तनातनी हुई थी.

इधर ईडी इस केस में मनी लॉन्ड्रिंग एंगल से जांच कर रही है. इसमें रिया चक्रवर्ती, उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, रूममेट सिद्धार्थ पिठानी, उनकी मैनेजर श्रुति मोदी, सैम्युल मिरांडा समेत 10 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है.

इसके अलावा सोमवार को नीरज सिंह बबलू और उनकी पत्नी नूतन सिंह ने पटना में लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान से मुलाकात की. मुलाकात के दौरान सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने की बात हुई.

Follow us on

Related Stories

Most Read Stories

Click on your DTH Provider to Add TV9 Bangla