सुशांत सिंह केस की CBI जांच शुरू, कुक नीरज से हुई पूछताछ

सीबीआई को मुंबई पुलिस ने सौंपे सभी दस्तावेज, सुशांत के कपड़े और घटनास्थल की तस्वीरें रिया चक्रवर्ती के भाई सौविक चक्रवर्ती को भी आज ही पूछताछ के लिए बुलाया एसआईटी टीम करेगी मुंबई के 2 डीसीपी से पूछताछ राजबहादुर यादव मुंबई, 21 अगस्त (हि.स.). फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने अपनी जांच […]

सुशांत सिंह केस की CBI जांच शुरू, कुक नीरज से हुई पूछताछ
veegamteam

|

Aug 21, 2020 | 12:49 PM

  • सीबीआई को मुंबई पुलिस ने सौंपे सभी दस्तावेज, सुशांत के कपड़े और घटनास्थल की तस्वीरें
  • रिया चक्रवर्ती के भाई सौविक चक्रवर्ती को भी आज ही पूछताछ के लिए बुलाया
  • एसआईटी टीम करेगी मुंबई के 2 डीसीपी से पूछताछ

राजबहादुर यादव

मुंबई, 21 अगस्त (हि.स.). फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने अपनी जांच शुरू कर दी है. सीबीआई की एसआईटी टीम बांद्रा के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे से मिली. प्रोटोकॉल के तहत इस मीटिंग में मुंबई पुलिस ने सभी ऑफिशियल डॉक्यूमेंट्स, फॉरेंसिक सबूत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट, अब तक दर्ज किए गए बयान, सुशांत के कपड़े, घटनास्थल की तस्वीरें टीम को सौंप दी हैं.

एसआईटी टीम ने शुक्रवार को सुबह से सुशांत के कुक नीरज से पूछताछ शुरू कर दी है. इस मामले में सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती के भाई सौविक चक्रवर्ती को भी आज ही पूछताछ के लिए बुलाया है. इस मामले में सीबीआई मुंबई पुलिस के दो डीसीपी की पूछताछ करने वाली है.

शुक्रवार सुबह ही सीबीआई ने 4 टीम बनाकर जांच शुरू कर दी है. सीबीआई की पहली टीम सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े आर्थिक मामलों की पूछताछ करने वाली है. दूसरी टीम मुंबई पुलिस के साथ संपर्क करने का काम सौंपा गया है. इसी तरह तीसरी टीम को जांच के लिए हर जगह पर आने-जाने का काम सौंपा गया है. चौथी टीम को स्टेटमेंट रिकार्ड का काम सौंपा गया है. इसी आधार पर पहली टीम ने सुशांत के कुक नीरज से पूछताछ शुरू कर दी है.

जानकारी मिली है कि कुक नीरज ने ही सुशांत को 14 जून को मौत से पहले जूस पीने के लिए दिया था. इसके साथ ही सुशांत के रूम पार्टनर सिद्धार्थ पिठानी से भी सीबीआई जांच करने वाली है. इसी तरह सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती के भाई सौविक को भी दफ्तर में बुला रखा है. सीबीआई की दूसरी टीम इस मामले में आवश्यक दस्तावेज लेने के लिए मुंबई पुलिस के उपायुक्त अभिषेक त्रिमुखे के दफ्तर में पहुंची.

मुंबई पुलिस ने सभी ऑफिशियल डॉक्यूमेंट्स, फॉरेंसिक सबूत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट, अब तक दर्ज किए गए बयान, सुशांत के कपड़े, घटनास्थल की तस्वीरें टीम को सौंप दी हैं. सीबीआई की टीम बांद्रा स्थित सुशांत के निवास पर भी जाने वाली है. हालांकि सुशांत की मौत जिस फ्लैट में मौत हुई थी, वह पूरी तरह से खाली है लेकिन सीबीआई यहां जाकर जांच करने वाली है.

हिन्दुस्थान समाचार

Follow us on

Related Stories

Most Read Stories

Click on your DTH Provider to Add TV9 Bangla