Sushant Singh Case: सुशांत की बहन प्रियंका से ईडी ने की मनी लांड्रिंग मामले में पूछताछ

नई दिल्ली. सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच अब सीबीआई के हाथों में है. सीबीआई की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने आज से अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है और मामले से जुड़े अलग-अलग लोगों से पूछताछ कर रही है. वही केस की हलचल सिर्फ मुंबई में ही नहीं दिल्ली में देखी गई. सुशांत सिंह की […]

Sushant Singh Case: सुशांत की बहन प्रियंका से ईडी ने की मनी लांड्रिंग मामले में पूछताछ
veegamteam

|

Aug 21, 2020 | 4:58 PM

नई दिल्ली. सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच अब सीबीआई के हाथों में है. सीबीआई की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने आज से अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है और मामले से जुड़े अलग-अलग लोगों से पूछताछ कर रही है. वही केस की हलचल सिर्फ मुंबई में ही नहीं दिल्ली में देखी गई.

सुशांत सिंह की मौत से जुड़े धनशोधन के एक मामले की जांच के सिलसिले में शुक्रवार को सुशांत सिंह की बड़ी बहन प्रियंका सिंह से दिल्ली में पूछताछ की गई और उनका बयान भी दर्ज किया. अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली में धनशोधन रोकथाम कानून (पीएमएलए) के तहत बयान दर्ज किया गया.

इससे पहले ईडी ने राजपूत के पिता के के सिंह तथा उनकी एक और बहन मीतू सिंह के बयान दर्ज किए थे. गुरुवार को मुंबई में फिल्म निर्देशक रूमी जाफरी के बयान भी दर्ज किए थे. ईडी ने राजपूत के पिता द्वारा 25 जुलाई को पटना में दर्ज कराई गई एक प्राथमिकी के आधार पर मामला दर्ज किया और जांच शुरू की.

आज सीबीआई टीम ने सुशांत केस का हैंडओवर ले लिया है. टीम ने सुशांत के कुक नीरज के साथ बाकी स्टाफ से पूछताछ की. इसके साथ ही सीबीआई रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार को पूछताछ के लिए समन भी भेज सकती है.

सुशांत सिंह मामले की जांच के लिए सीबीआई की टीम गुरुवार को मुंबई पहुंची. सीबीआई की इस टीम में फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स से लेकर बड़े अधिकारी शामिल हैं. आज से सीबीआई ने इस मामले से जुड़े सभी लोगों के नए सिरे से बयान दर्ज करने शुरू कर दिए हैं. सीबीआई सुशांत की मौत के अलावा, उनके वित्तीय लेन-देन की भी जांच करेगी.

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास पर मृत मिले थे. उनकी चार बहनें हैं. गौरतलब है कि 19 अगस्त को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह के पिता द्वारा पटना में दर्ज कराई गई एफआईआर को सही ठहराते हुए सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को मामले की जांच करने का निर्देश दिए थे.

Follow us on

Related Stories

Most Read Stories

Click on your DTH Provider to Add TV9 Bangla