धोनी सिर्फ एक दोस्त नहीं, बल्कि मेरे मार्गदर्शक भी हैं : सुरेश रैना

बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना ने मित्रता दिवस के अवसर पर पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए उन्हें अपना मार्गदर्शक बताया. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने रविवार को रैना और धोनी दोनों के साथ एक वीडियो साझा किया. फ्रेंचाइजी के ट्वीट का जवाब […]

धोनी सिर्फ एक दोस्त नहीं, बल्कि मेरे मार्गदर्शक भी हैं : सुरेश रैना
Follow Us:
| Edited By: | Updated on: Aug 02, 2020 | 5:45 PM

बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना ने मित्रता दिवस के अवसर पर पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए उन्हें अपना मार्गदर्शक बताया.

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने रविवार को रैना और धोनी दोनों के साथ एक वीडियो साझा किया.

फ्रेंचाइजी के ट्वीट का जवाब देते हुए, रैना ने लिखा, “आईपीएल की ऐसी खूबसूरत यादें बनाने के लिए धन्यवाद. धोनी भाई सिर्फ एक दोस्त नहीं हैं, वह मेरे मार्गदर्शक हैं, मेरे गुरु हैं और हमेशा कठिन समय में भी रहे हैं. धन्यवाद माही भाई. आपके लिए मित्रता दिवस मंगलमय हो! जल्द ही फिर मिलेंगे!”

वहीं, महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने इस अवसर पर अपने दोस्तों के साथ एक तस्वीर साझा की. सचिन ने तस्वीर को कैप्शन दिया, ” दोस्ती एक क्रिकेट के मैदान पर फ्लडलाइट की तरह है. वे कोने से आपकी सफलता का आनंद लेते हैं. लेकिन अगर उन्हें महसूस होता है कि सूरज आपके नीचे जा रहा है, तो वे अपने आप को आपके चारों ओर चमक प्रदान करने के लिए प्रकाश करते हैं. मेरे लिए, हर दिन मित्रता दिवस है.

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील