पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत स्थिर, अब भी वेंटिलेटर पर: आर्मी हॉस्पिटल

नई दिल्ली, 15 अगस्त (हि.स.). कोरोना संक्रमित पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की शनिवार को भी हालत स्थिर बनी हुई है और वह अब भी वेंटिलेटर पर हैं. इससे पहले शुक्रवार को भी प्रणब मुखर्जी की सेहत में कोई बदलाव नहीं देखा गया. अस्पताल ने कहा था कि मुखर्जी कोमा में हैं. सेना के रिसर्च और […]

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत स्थिर, अब भी वेंटिलेटर पर: आर्मी हॉस्पिटल
veegamteam

|

Aug 15, 2020 | 4:11 PM

नई दिल्ली, 15 अगस्त (हि.स.). कोरोना संक्रमित पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की शनिवार को भी हालत स्थिर बनी हुई है और वह अब भी वेंटिलेटर पर हैं. इससे पहले शुक्रवार को भी प्रणब मुखर्जी की सेहत में कोई बदलाव नहीं देखा गया. अस्पताल ने कहा था कि मुखर्जी कोमा में हैं.

सेना के रिसर्च और रेफरल (आरएंडआर) अस्पताल, दिल्ली कैंट ने शनिवार को पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का स्वास्थ्य बुलेटिन जारी कर कहा कि प्रणब मुखर्जी की हालत में आज सुबह भी कोई सुधार देखने को नहीं मिला है. वह वेंटिलेटरी सपोर्ट पर बने हुए हैं. उनके अहम अंग और चिकिस्‍कीय मानक अभी स्थिर हैं. विशेषज्ञों की एक टीम उनके स्वास्थ्य पर कड़ी नजर रखे हुए है.

84 वर्षीय प्रणव मुखर्जी को गंभीर हालत में 10 अगस्त को 12 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल में जांच के दौरान मस्तिष्क में खून के थक्के होने की बात सामने आई और इसके बाद उनकी आपातकालीन जीवन रक्षक सर्जरी हुई थी.सर्जरी के बाद वह वेंटिलेटर पर हैं और उनकी स्थिति अब भी गंभीर हैं. वह कोरोना पॉजिटिव भी हैं.

हिन्दुस्थान समाचार/सुशील

Follow us on

Related Stories

Most Read Stories

Click on your DTH Provider to Add TV9 Bangla