तेलंगाना पावर स्टेशन हादसे पर राष्ट्रपति, उप राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने जताया दु:ख

राष्ट्रपति, उप राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने तेलंगाना पावर स्टेशन में भीषण आग की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए पीड़ितों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट संदेश में कहा कि तेलंगाना में श्रीशैलम पनबिजली संयंत्र में हुए भीषण अग्नि हादसे में जानमाल के नुकसान से आहत हूं. दु:ख की इस घड़ी […]

तेलंगाना पावर स्टेशन हादसे पर राष्ट्रपति, उप राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने जताया दु:ख
Follow Us:
| Edited By: | Updated on: Aug 21, 2020 | 7:26 PM

राष्ट्रपति, उप राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने तेलंगाना पावर स्टेशन में भीषण आग की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए पीड़ितों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट संदेश में कहा कि तेलंगाना में श्रीशैलम पनबिजली संयंत्र में हुए भीषण अग्नि हादसे में जानमाल के नुकसान से आहत हूं. दु:ख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं. मैं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.

उप राष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने ट्वीट कर कहा कि तेलंगाना में श्रीशैलम पनबिजली संयंत्र में आग लगने की घटना में हुए जानमाल के नुकसान से आहत हूं. मेरी संवेदनाएं शोक-संतप्त परिवारों के साथ हैं.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि श्रीशैलम जलविद्युत संयंत्र में आग लगने की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है. मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं. मुझे उम्मीद है कि घायल जल्द से जल्द ठीक हो जाएं.

बता दें कि तेलंगाना के नागरकर्नूल-श्रीशैलम लेफ्ट बैंक केनाल के राज्य बिजली उत्पादन केंद्र में गुरुवार की रात भीषण आग लग गयी. अब तक 6 शव बरामद किये गए हैं.

मृतकों में दो सहायक अभियंता भी शामिल हैं, जबकि 3 लोग अभी और लापता बताए जा रहे हैं. एनडीआरएफ और दमकलकर्मियों की टीम बचाव कार्य में लगी हुई है.

हिन्दुस्थान समाचार/सुशील