हरियाणा- सुशांत सिंह राजपूत के पिता और बहन से मिले सीएम खट्टर, कहा मिलेगा न्याय

veegamteam

veegamteam |

Updated on: Aug 08, 2020 | 4:55 PM

फरीदाबाद, 08 अगस्त (हि.स.). हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल (Cm Manohar lal Khattar) ने शनिवार को फरीदाबाद दौरे के दौरान बाॅलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह से मुलाकात की. बल्लभगढ़ में स्कूल का उद्घाटन करने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सुशांत के जीजा और फऱीदाबाद पुलिस कमीश्नर ओपी सिंह के घर […]

हरियाणा- सुशांत सिंह राजपूत के पिता और बहन से मिले सीएम खट्टर, कहा मिलेगा न्याय

फरीदाबाद, 08 अगस्त (हि.स.). हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल (Cm Manohar lal Khattar) ने शनिवार को फरीदाबाद दौरे के दौरान बाॅलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह से मुलाकात की.

बल्लभगढ़ में स्कूल का उद्घाटन करने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सुशांत के जीजा और फऱीदाबाद पुलिस कमीश्नर ओपी सिंह के घर पर पहुंचे और वहां पर केके सिंह से मुलाकात की.

इस मौके पर सुशांत के पिता केके सिंह को सांत्वना देते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आश्वस्त किया है कि पूरा मामला सीबीआई को ट्रांसफर होने के बाद अब उन्हें न्याय अवश्य मिलेगा. बता दें कि सुशांत के जीजा ओपी सिंह फऱीदाबाद के पुलिस कमिश्नर हैं.

मुख्यमंत्री इस दौरान सुशांत राजपूत के पिता केके सिंह के साथ उनकी बहन रानी सिंह से भी मिले. इस दौरान जहां पिता केके सिंह कुछ बोलने की स्थिति में नहीं थे, वहीं मुख्यमंत्री के समक्ष उनकी बहन रानी सिंह भावुक हो गईं और रो पड़ीं.

अभिनेता सुशांत सिंह ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी लेकिन परिजनों का कहना है कि यह हत्या का मामला है और केके सिंह ने बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इस बाबत उन्होंने अब सुप्रीम कोर्ट में कहा है कि मामले की जांच सीबीआई को करने दी जाए. रिया की याचिका निष्प्रभावी हो चुकी है. केस की अगली सुनवाई 11 अगस्त को होगी.

सुशांत राजपूत के पिता ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि रिया के आपराधिक कृत्य को साबित करने के लिए उनके पास पर्याप्त सबूत हैं. रिया ने इस मामले में गवाह सिद्धार्थ पीठानी को भी प्रभावित किया. साथ ही कहा कि सिद्धार्थ ने बिहार पुलिस के ईमेल को रिया ने लीक किया है.

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज/बच्चन

Latest News Updates

Follow us on

Related Stories

Most Read Stories

Click on your DTH Provider to Add TV9 Bangla