CWC की बैठक आज, शामिल होंगे कांग्रेस नेतृत्व वाले सभी राज्यों के मुख्यमंत्री

नई दिल्ली, 24 अगस्त (हि.स.). शीर्ष नेतृत्व के मुद्दे पर निर्णय लेने के लिए कांग्रेस कार्यसमिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक आज (सोमवार को) पूर्वाहन 11 बजे से होगी. बैठक में कांग्रेस नेतृत्व वाले सभी राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल होंगे. वहीं बैठक में हुई चर्चा और मंथन की जानकारी साझा करने को लेकर बैठक के बाद पत्रकार […]

CWC की बैठक आज, शामिल होंगे कांग्रेस नेतृत्व वाले सभी राज्यों के मुख्यमंत्री
Follow Us:
| Edited By: | Updated on: Aug 27, 2020 | 9:04 AM

नई दिल्ली, 24 अगस्त (हि.स.). शीर्ष नेतृत्व के मुद्दे पर निर्णय लेने के लिए कांग्रेस कार्यसमिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक आज (सोमवार को) पूर्वाहन 11 बजे से होगी. बैठक में कांग्रेस नेतृत्व वाले सभी राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल होंगे. वहीं बैठक में हुई चर्चा और मंथन की जानकारी साझा करने को लेकर बैठक के बाद पत्रकार वार्ता होगी.

दरअसल, बीते दिन कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से कहा कि वो अब पार्टी के अध्यक्ष पद पर नहीं रहना चाहती. उन्होंने अध्यक्ष पद छोड़ने की इच्छा भी जताई. उन्होंने कहा कि अब पार्टी को नया अध्यक्ष चुन लेना चाहिए. सोनिया का यह बयान पार्टी के कई नेताओं द्वारा उन्हें चिट्ठी लिखकर स्थायी अध्यक्ष चुनने की मांग करने के बाद आया.

सोनिया गांधी के इस बयान के बाद पार्टी के कई नेताओं ने प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें पत्र लिखा और गांधी परिवार में विश्वास जताया. पार्टी नेताओं ने कहा कि कांग्रेस का भविष्य आपके और राहुल गांधी के हाथों में ही सुरक्षित है. वहीं छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, रवनीत बिट्टू और सिद्धारमैया ने गांधी परिवार की अथॉरिटी को चुनौती देने की आलोचना की है.

हिन्दुस्थान समाचार/आकाश